ब्रह्मास्त्र बुधवार बॉक्स ऑफिस: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ने छठे दिन 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया
Image cradit- social media

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर बॉक्स ऑफिस पर लगातार चल रही है और तेजी से रुपये की ओर बढ़ रही है। भारत में 200 करोड़ का नेट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र भारतीय बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने टिकट काउंटरों पर शानदार शुरुआत की, सप्ताहांत में ताकत से बढ़ती हुई और सप्ताह के दिनों में काफी अच्छी पकड़ बनाए रखी। फिल्म ने रु. अपने छठे दिन 150 करोड़ भारत का शुद्ध और तेजी से रुपये की ओर बढ़ रहा है। 200 करोड़ का आंकड़ा, जो इसके दूसरे सप्ताह में किसी समय भंग होने की उम्मीद है। ब्रह्मास्त्र रुपये में रणबीर कपूर की दूसरी फिल्म होगी। 200 करोड़ क्लब, पहले हैं संजू। आलिया के लिए, यह उनकी दूसरी फिल्म भी होगी, जिसने रु। 200 करोड़ शुद्ध भारत का आंकड़ा, पहला RRR।

ब्रह्मास्त्र ने रु। भारत में इसके सभी संस्करणों से छठे दिन 10.30-10.50 करोड़ का नेट। हिंदी संस्करण ने रुपये का योगदान दिया। 9.50 करोड़ जबकि डब किए गए संस्करणों ने 80 लाख से 1 करोड़ के आसपास योगदान दिया। ब्रह्मास्त्र भाग 1: शिव अपने भारत सप्ताह 1 को रुपये से अधिक समाप्त करेंगे। 165 करोड़ और इसके दूसरे सप्ताहांत में चलन से यह जानने में मदद मिलेगी कि फिल्म रुपये को पार कर जाएगी या नहीं। भारत में 250 करोड़ का नेट है या नहीं। फिल्म का अपतटीय बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन उत्कृष्ट रहा है, जो उत्तरी अमेरिका द्वारा संचालित है, जिसने विदेशों में बॉक्स ऑफिस का नेतृत्व किया है। फिल्म ने आराम से 10 मिलियन डॉलर को पार कर लिया है और सप्ताह 2 के अंत तक 15 मिलियन डॉलर तक पहुंच जाएगी। यह अनिवार्य रूप से 2 सप्ताह के अंत से पहले 2022 के वर्ष के लिए दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी मूल फिल्म भी बन जाएगी। द कश्मीर फाइल्स. कश्मीर फाइल्स साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बनी रहेगी, हालांकि, इसमें शामिल लागत काफी कम थी।

read more:BTS Biography In Hindi, BTS member’s Age, Height, Girlfriend, Income, Family, Education, and 10 best facts

ब्रह्मास्त्र के दैनिक अखिल भारतीय शुद्ध संग्रह पर एक नज़र डालें:


दिन 1 – रु। 35.5 करोड़

दिन 2 – रु। 41 करोड़

दिन 3 – रु। 42.5 करोड़

दिन 4 – रु। 16 करोड़

दिन 5 – रु। 12.75 करोड़

दिन 6 – रु। 10.5 करोड़

कुल – रु. 158.25 करोड़ (हिंदी: 139.75 करोड़ रुपये, साउथ डब: 18.5 करोड़ रुपये)

ब्रह्मास्त्र एक त्रयी है और निर्देशक अयान मुखर्जी ने पुष्टि की है कि त्रयी का दूसरा भाग 2025 के अंत तक रिलीज़ होगा। दूसरा भाग वहीं से जारी रहेगा जहां से उसने पहले भाग में छोड़ा है। आप अपने नजदीकी थिएटर में ब्रह्मास्त्र देख सकते हैं।