ब्रह्मास्त्र बुधवार बॉक्स ऑफिस: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ने छठे दिन 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया
Image cradit- social media

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिकाओं वाली ब्रह्मास्त्र का बॉक्स ऑफिस पर पहला हफ्ता शानदार रहा है। अयान मुखर्जी के निर्देशन ने कुल रु। का संग्रह किया है। रिलीज के पहले हफ्ते में दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़। इस प्रकार, ब्रह्मास्त्र विश्व स्तर पर सप्ताह की नंबर 1 फिल्म के रूप में उभरी है। फंतासी फिल्म अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों की प्रतिष्ठित 300-करोड़ क्लब में प्रवेश करने वाली पहली फिल्म के रूप में भी उभरी है।

read more:Aston Villa vs Everton: US TV channel, live stream, team news

इस रोमांचक अपडेट का खुलासा अयान मुखर्जी ने आज एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया। फिल्म निर्माता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर ब्रह्मास्त्र का एक नया सफलता टीज़र साझा किया और लिखा, “वीक 2 BEGINS…” वीडियो में, निर्माताओं ने पुष्टि की है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फंतासी फिल्म अब विश्व स्तर पर नंबर 1 फिल्म के रूप में उभरी है, और 300 करोड़ के क्लब में प्रवेश किया। अगर चीजें उसी दर से चलती हैं, तो ब्रह्मास्त्र निश्चित रूप से कई और संग्रह रिकॉर्ड तोड़ देगा, और जल्द ही हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े ब्लॉकबस्टर में से एक के रूप में उभरेगा।

ब्रह्मास्त्र, जो अयान मुखर्जी की एक जुनूनी परियोजना है, 9 सितंबर को एक लंबे इंतजार और कई देरी के बाद सिनेमाघरों में हिट हुई। रणबीर कपूर-आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म को विभिन्न कारणों से नेटिज़न्स के एक वर्ग द्वारा बेरहमी से हमला किया गया था और बहिष्कार की प्रवृत्ति के अधीन किया गया था। .