बॉक्स ऑफिस: ब्रह्मास्त्र ने शानदार दूसरे वीकेंड का बेस तैयार किया; 8वें दिन 10.20 करोड़ रुपये बटोरे
Image cradit- social media

ब्रह्मास्त्र पहले गुरुवार की तुलना में अधिक संग्रह के साथ शानदार नोट पर दूसरे सप्ताह की शुरुआत करता है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर पहले सप्ताह में अच्छा प्रदर्शन किया। फिल्म ने टिकट काउंटरों पर शानदार शुरुआत की, एक हिंदी फिल्म के लिए सबसे अधिक वैश्विक पहले सप्ताहांत को रिकॉर्ड करने के लिए ताकत से ताकत तक बढ़ी और सप्ताह के दिनों में एक अच्छी पकड़ बनाए रखी। फिल्म तेजी से रुपये की ओर बढ़ रही है। 200 करोड़ भारत का शुद्ध, आंकड़ा और शुक्रवार को स्वस्थ प्रवृत्ति के आधार पर, फिल्म को दूसरे रविवार तक उस आंकड़े को सकारात्मक रूप से पार करना चाहिए, उस आंकड़े को 10 दिनों के फ्लैट में हिट करने के लिए। ब्रह्मास्त्र रुपये में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की दूसरी फिल्म होगी। 200 करोड़ क्लब और महामारी के बाद के परिदृश्य को देखते हुए, ये संख्या साबित करती है कि फिल्म को किसी प्रकार की स्वीकृति मिली है, अन्यथा फिल्म अपने दूसरे शुक्रवार को आदर्श रूप से विकसित नहीं होगी

ब्रह्मास्त्र ने रु। भारत में इसके सभी संस्करणों से अपने आठवें दिन 10.20 करोड़ शुद्ध, कल की तुलना में 15 प्रतिशत अधिक। हिंदी संस्करण ने रुपये का योगदान दिया। 9.30 करोड़ जबकि डब किए गए संस्करणों ने लगभग 90 लाख का योगदान दिया। ब्रह्मास्त्र भाग 1: शिव रुपये पर खड़ा है। 8 दिनों के बाद 177.20 करोड़ की कमाई की और फिल्म कल 50 प्रतिशत और रविवार को 20 प्रतिशत बढ़ने के लिए तैयार है, ताकि रुपये के उत्तर में एक ठोस सप्ताह 1 सुनिश्चित किया जा सके। 40 करोड़ नेट। फिल्म का अपतटीय बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन उत्कृष्ट रहा है, जो उत्तरी अमेरिका द्वारा संचालित है, जिसने विदेशों में बॉक्स ऑफिस का नेतृत्व किया है। फिल्म ने आराम से विदेशों में 10 मिलियन डॉलर को पार कर लिया है और सप्ताह 2 के अंत तक 15 मिलियन डॉलर तक पहुंच जाएगा। यह अनिवार्य रूप से 2022 के वर्ष के लिए दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी मूल भी बन जाएगी, सप्ताहांत 2 तक, कश्मीर को हराकर फ़ाइलें। कश्मीर फाइल्स साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बनी रहेगी क्योंकि इसमें शामिल लागत काफी कम थी।

ब्रह्मास्त्र के दैनिक अखिल भारतीय शुद्ध संग्रह पर एक नज़र डालें:


दिन 1 – रु। 35.5 करोड़

दिन 2 – रु। 41 करोड़

दिन 3 – रु। 42.5 करोड़

दिन 4 – रु। 16 करोड़

दिन 5 – रु। 12.75 करोड़

दिन 6 – रु। 10.25 करोड़

दिन 7 – रु। 9 करोड़

दिन 8 – रु। 10.20

कुल – रु. 177.20 करोड़ (हिंदी: 157.30 करोड़ रुपये, साउथ डब: 19.90 करोड़ रुपये)

ब्रह्मास्त्र एक त्रयी है और निर्देशक अयान मुखर्जी ने पुष्टि की है कि त्रयी का दूसरा भाग 2025 के अंत तक रिलीज़ होगा। दूसरा भाग वहीं से जारी रहेगा जहां से उसने पहले भाग में छोड़ा है। आप ब्रह्मास्त्र भाग 1 देख सकते हैं: शिव अपने पास के एक थिएटर में।

Kris Wu Biography in hindi ,Age, Wiki, Wife, Height , Movies, Tv-Shows, Net Worth & best 20 facts