चिंकारा शिकार पर 2018 में सलमान खान को मारने के लिए 4 लाख रुपये की राइफल खरीदी, लॉरेंस बिश्नोई ने पुलिस को बताया।
Image cradit- google.com

चिंकारा शिकार पर 2018 में सलमान खान को मारने के लिए 4 लाख रुपये की राइफल खरीदी, लॉरेंस बिश्नोई ने पुलिस को बताया।

लोकप्रिय गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के सिलसिले में पूछताछ कर रहे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कथित तौर पर पूछताछ के दौरान खुलासा किया है 2018 में वह बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का आज का गाना चाहता था।

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के सूत्रों ने कहा कि बिश्नोई ने पुलिस को बताया कि वह 1998 में राजस्थान के जोधपुर में हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान चिंकारा शिकार मामले में सलमान खान को मारना चाहता था ।

पिछले महीने खबर आई थी कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के तीन सदस्यों ने सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी देते हुए एक पत्र दिया था। पत्र में कथित तौर पर धमकी दी गई थी कि सलमान खान और उनके पिता मूसवाला के भाग्य से मिलेंगे, जो 29 मई को पंजाब के मनसा में दिनदहाड़े मारे गए थे।

खान को जोधपुर की एक अदालत ने अप्रैल 2018 में अक्टूबर 1998 में दो काले हिरणों को मारने के लिए पांच साल जेल की सजा सुनाई थी। अभिनेता ने सजा को चुनौती दी है। खान इस मामले में कुछ समय के लिए जोधपुर जेल में बंद थे और बाद में उन्हें भरतपुर जेल में स्थानांतरित कर दिया गया था।

सारस्वत ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि तीन जुलाई को उच्च न्यायालय के जुबली चैंबर के दरवाजे की कुंडी में एक धमकी भरा पत्र मिला था, जिसमें वकीलों के कार्यालय हैं। 

शिकायत में कहा गया है कि पत्र में लॉरेंस बिश्नोई और उनके सहयोगी गोल्डी बरार के नामों के आद्याक्षर हैं। इसने कहा कि वकील सिद्धू मूसेवाला के भाग्य से मिलेंगे, यह कहते हुए कि “दुश्मन का दोस्त उनका पहला दुश्मन है”।