Bhool Bhulaiya 2 Review
Image cradit: google.com

Bhool Bhulaiyaa 2 review release date cast,Bhool Bhulaiyaa 2 trailer release date,Bhool Bhulaiyaa 2 full movie online Hotstar, Bhool Bhulaiyaa 2 remake of which movie,Bhool Bhulaiyaa 2 release date on Hotstar,Bhool Bhulaiyaa 2 story,Bhool Bhulaiyaa 2 , Bhool Bhulaiyaa 2 traile , bhool bhulaiya 2

भूल भुलैया 2 आगामी भारतीय हिंदी फिल्म भाषा की अलौकिक हॉरर कॉमेडी फिल्म है । जो अनीस बजमी द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा निर्मित है।

यह अक्षय कुमार अभिनीत भूल भुलैया(2007) का एक स्टैंडअलोन सीक्वल है।

Bhool Bhulaiya 2 Review, cast, release date , watch

मूवीभूल भुलैया 2
रिलीज़ 20 May 2022
भाषाहिंदी
GenreComedy, Horror, Mystery
कास्टKartik Aaryan, Kiara Advani, Tabu
निर्देशकअनीस बाज़मी
लेखकफरहाद सम्जि, आकाश कौशिक
सिनेमाटोग्राफीSantosh Thundiyil
संगीतप्रीतम
प्रोड्यूसरBhushan Kumar, Murad Khetani, Krishnan Kumar, Anjum Khetani
प्रोडक्शनT-Series, Cine1 Studio
सर्टिफिकेट13+
Bhool Bhulaiya 2 Review chart

भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन, तब्बू ,क्यारा आडवाणी और राजपाल यादव है। यह फिल्म 20 मई 2022 को रिलीज होने वाली है।
       
साथ ही ट्रेलर में क्यारा आडवाणी को एक दो शॉट में मंजूलिका के रूप में दिखाया गया है। यह एक व्याकुलता भी हो सकती है जो वास्तविक भूत कोई और हैं लेकिन अगर वह केवल असली भूत है तो फिल्म देखने से पहले ही कहानी के पीछे का बहुत सारा रहस्य सामने आ जाता है। जैसे मंजूलिका के रूप में विद्या बालन का अंत तक खुलासा नहीं किया गया था। जब निर्माता पहली बार फिल्म का प्रचार कर रहे थे।

Bhool Bhulaiya 2 Review :- ट्रेलर में अभिनेता संजय मिश्रा के बारे में ज्यादा कुछ नहीं दिखाया गया है। जो अपनी प्रफुल्लित करने वाली हरकतों के लिए जाने जाते हैं। उम्मीद है कि ट्रेलर में जो कुछ सामने आता है ,उससे ज्यादा फिल्म में होगी।

Bhool Bhulaiya 2 Review :- कुल मिलाकर ट्रेलर हॉरर और कॉमेडी दोनों पर कम लग रहा था और यह ऐसी फिल्म के लिए अच्छा संकेत नहीं है । जो हॉरर कॉमेडी होने का दावा करती है।

अन्य पढ़े

भूल भुलैया 2 का ट्रेलर |  Bhool Bhulaiya 2 Review Trailer

Bhool Bhulaiya 2 Review Trailer

Bhool Bhulaiya 2 Review :- ट्रेलर में एक बार देखने पर आप को ऐसा लग रहा है कि कार्तिक आर्यन के चरित्र और प्रदर्शन पर बहुत भारी है। दो बार के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता और पद्मश्री से सम्मानित तब्बू 3 मिनट 12 सेकंड के लंबे ट्रेलर में मुश्किल से दिखाई देती है।

यह हो सकता है कि सिनेमाघरों में कुछ बड़े रहस्य उद्घाटन करके उनके चरित्र को छुपा रखा है। यह देखते हुए की कहानी में एक रहस्य  कोण है। अभिनेता राजपाल यादव, जो पहली फिल्म से अपना किरदार उठाते हैं,

ट्रेलर में पर्याप्त संवाद नहीं है। वह पहली फिल्म के आकर्षणों में से एक थे, और उनकी ओर से एक और संवाद ट्रेलर की टाइमद ट्रेलर की टाइमलाइन को नुकसान नहीं पहुंचाता।

पहली फिल्म में परेश रावल, मनोज जोशी, असरानी, विक्रम गोखले आदि जैसे महान चरित्र कलाकार थे, जिन्होंने कहानी को बहुत कुछ दिया।  यहां वह गायब लगता है, कम से कम ट्रेलर में।

आपको ‘हरे राम हरे राम‘ गाने का एक संशोधित संस्करण भी सुनने को मिलता है। जो पहली फिल्म से बेहद लोकप्रिय हो गया था। यहां उन्होंने इससे ट्रेलर के लिए बैकग्राउंड स्कोर के रूप में इस्तेमाल किया है, और ऐसा प्रतीत होता है कि कार्तिक आर्यन ग्रोइंग से लेकर उसी तरह के स्टेप्स तक एक डांस नंबर हो सकता है जो अक्षय कुमार ने मूल गाने में किया था।

Bhool Bhulaiya 2 Review :- ट्रेलर में सबसे पहली बात यह है कि कार्तिक आर्यन ने कुछ दृश्यों में अक्षय कुमार की नकल करने की कोशिश की है। पुजारी के वेश में आने से लेकर परिवार में किसी और को डराने के लिए इंजन की आवाज बनाने तक, कार्तिक आर्यन के किरदार ने पहले भाग में अक्षय कुमार की हरकतों से गुर सीखे हैं।

भूतिया हवेली लौट आई है। भूल भुलैया के निर्माताओं ने 2007 की फिल्म के सीक्वल का ट्रेलर जारी किया , और इसमें अभिनेता कार्तिक आर्यन, क्यारा आडवाणी ,तब्बू ,परेश रावल और अन्य शामिल है।

हॉरर कॉमेडी के पहले भाग में अभिनेता अक्षय कुमार, विद्या बालन , शाइनी ,अमीषा पटेल , परेश रावल और अन्य थे। इस सीक्वल की कहानी जहां पूरी तरह से बदली हुई लगती है वही कहानी का मूल सार वही दिखता है।

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया के सीक्वल के लिए अभिनेता अक्षय कुमार के स्थान पर कदम रखा है। भूल भुलैया 2 का ट्रेलर आउट हो गया है।

भूल भुलैया 2 का कास्ट |  Bhool Bhulaiya 2 Review cast

Bhool Bhulaiya 2 Review
Image cradit: google.com
  • कार्तिक आर्यन
  • कियारा आडवाणी
  • रीत ठाकूर
  • राजपाल यादव
  • तब्बु
  • परेश रावल
  • अंगद बेदी
  • असरानी
  • संजय मिश्रा
  • मनोज जोशी
  • अमर उपाध्‍याय
  • उदय पाठक

भूल भुलैया 2 मूवी 2022 का कहानी | Story of Bhool Bhulaiyaa 2 Movie 2022

Bhool Bhulaiya 2 Review:- रुहाना रंधावा/रूह बाबा (कार्तिक आर्यन) का दावा है कि वह रीत ठाकुर (कियारा आडवाणी)  के प्यार में मरे हुए लोगों को देख सकता है। जैसे ही रोहाना और रीत के बीच में प्यार पनपता है, रहस्य में रोमांच शुरू हो जाता है।

रूहान, रीत और कनिका शर्मा (तब्बू) एक प्रेतवाधित हवेली में फस जाते हैं, और फिर मंजूलिका को खोजने के लिए रुहान की तलाश शुरू करते हैं। जो स्थिति का सामना करने के लिए तैयार है।

पहली फिल्म के 15 साल बाद, चतुर्वेदी द्वारा छोड़े गए ठाकुर मनोर में असामान्य घटनाओं ने लोगों को यह विश्वास दिलाया कि मंजुलिका का स्पष्ट भूत वापस आ गया है। रूहान, एक धोखेबाज मानसिक , रहस्य से निपटने के लिए लाया जाता है, लेकिन वह अनजाने में समस्याओं को बढ़ा देता है।

Bhool Bhulaiya 2 Review :- प्रिंसिपल फोटोग्राफी अक्टूबर में शुरू हुई और फिल्मांकन फरवरी 2022 में पूरा हुआ। मुख्य रूप से लखनऊ में वास्तविक एक हवेली में फिल्माया गया, अन्य शूटिंग स्थानों में मुंबई और मनाली शामिल थे।

भूल भुलैया 2 रिलीज़ डेट | Bhool Bhulaiya 2 release date

Bhool Bhulaiya 2 Review
Image cradit: google.com

Bhool Bhulaiya 2 Review :- कार्तिक आर्यन ने फिल्म के क्लाइमेक्स सीक्वेंस के लिए परफॉर्म करते हुए पल भर में अपनी आवाज खो दी। भूल भुलैया 2 का साउंडट्रैक प्रीतम और तनिष्क बागची द्वारा रचित था, जिसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य, समीर, याे यो हनी सिंह और मैंडी गिल द्वारा लिखे गए थे। इसमें नीरज श्रीधर द्वारा 2007 की फिल्म के टाइटल ट्रैक का रिमिक्स सिंगल है।

शुरुआत में 31जुलाई 2020 को रिलीज के लिए तैयार, भूल भुलैया 2 का covid-19 महामारी के कारण देरी हुई थी। यह भारत में नाटकीय रूप से 20 मई 2022 को रिलीज होगी।

FAQ

भूल भुलैया 2 रिव्यू बताये!

भूल भुलैया 2 आगामी भारतीय हिंदी फिल्म भाषा की अलौकिक हॉरर कॉमेडी फिल्म है । जो अनीस बजमी द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार द्वारा निर्मित है।

भूल भुलैया 2 का रीलीज़ डेट क्या है?

भूल भुलैया 2 का रीलीज़ डेट 20 मई 2022 हैं।