भारती सिंह ने किया अपने बेटे लक्ष्य के तस्वीर का खुलासा देखने को मिला उनके बेटे का फोटो
Image cradit- google.com

भारती सिंह ने किया अपने बेटे लक्ष्य के तस्वीर का खुलासा देखने को मिला उनके बेटे का फोटो

मुंबई : 12 जुलाई 2022 का ताजा खबर भारतीय सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने इस साल की अपनी जिंदगी पहले बच्चे का स्वागत। भारती ने मंगलवार को ही किया अपने बच्चे की तस्वीर का खुलासा।

अपने इंस्टाग्राम पर इन्होंने अपने बेटे लक्ष्य के साथ कुछ तस्वीरें अपलोड किया और सभी को देखने को मिला।

भारती ने तस्वीर अपलोड किया और तस्वीर के कैप्शन में लिखा मिलिए हमारे बेटे लक्ष्य से गणपति बप्पा।

निवासी या परिवार एक फ्रेम में देखने को मिले यह तीनों एक ही रंग के कपड़े में दिखाई दिए वह रंग सफेद रंग है उसमें व तीनों बहुत ही प्यारे दिख रहे हैं। इस तस्वीर में इनके बेटे बहुत ही प्यारे लग रहे हैं और वह एक सुखी परिवार दिख रहे हैं।

एक तस्वीर में देखने को मिला जिसमें पिता और बेटा दिख रहे हैं उस तस्वीर में पिता बेटे लक्ष्य को लिए हुए हैं और उसके नाक में नाक कटा कर अपने बेटे की ओर देख रहे हैं और उस फोटो में वह दोनों बहुत सुंदर लग रहे हैं।

अगली तस्वीर में देखने को मिलता है कि भारतीय अपने बेटे के साथ एक अच्छा सा पोज दे रहे हैं और वह मां बेटे की जोड़ी बहुत ही प्यारी लग रही है।

इससे पहले भारतीय ने 20 मार्च को मेटरनिटी शूट की तस्वीरें अपलोड की जो कि वह तस्वीर सभी फैंस को खूबसूरत देखने को लगा। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में रियलिटी टीवी स्टार ने तस्वीरों की एक स्ट्रिंग पोस्ट थी जिसमें उसने एक गर्भावस्था की चमक बिखेर दी और उस वक्त वह गुलाबी वस्त्र पहनी हुई थी जो कि भारतीय सिंह उस वस्त्र में बहुत प्यारी दिख रही थी।