अनन्या पांडे ने रोम को अलविदा कहते हुए अपनी छुट्टी समाप्त की;
Image cradit- social media

अनन्या पांडे, जो हाल ही में सुरम्य स्थानों से तस्वीरें पोस्ट करके प्रमुख अवकाश लक्ष्य दे रही थीं, ने अब अपना वेकेशन मोड बंद कर दिया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने बॉलीवुड फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत की। 2019 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में जो धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी थी। इसके बाद से उन्होंने अपने करियर में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अनन्या ने पति पत्नी और वो नामक एक कॉमेडी फिल्म में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इन प्रदर्शनों ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण के लिए कई प्रशंसाएँ अर्जित कीं।

हाल ही में, उन्होंने दक्षिण भारतीय अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म लिगर में मुख्य भूमिका निभाई। कुछ और परियोजनाओं के आगे बढ़ने के साथ, अनन्या इटली के लिए रवाना होकर ब्रेक लेने से नहीं कतराती। पिछले कुछ दिनों में, अनन्या ने देश में अपने वेकेशन की कई खूबसूरत जगहों से तस्वीरें शेयर की हैं। अनन्या की इंस्टाग्राम पर हालिया पोस्ट में, कोई भी गुलाबी पोशाक में खूबसूरत दिखने वाली दिवा को देख सकता है, क्योंकि वह प्रसिद्ध स्मारक, कालीज़ीयम के सामने पोज़ देती है। अगला वीडियो रोम की सड़कों पर इलेक्ट्रिक बाइक चलाते हुए उनका है। खूबसूरत शहर में घूमते हुए अभिनेत्री ने एक पर्यटक खिंचाव का अनुभव किया।

अन्य पढ़े: Kris Wu Biography in hindi ,Age, Wiki, Wife, Height , Movies, Tv-Shows, Net Worth & best 20 facts

पर्यटन स्थल की अपनी यात्रा के बारे में नवीनतम अपडेट में, अनन्या ने अब अपने प्रशंसकों को सूचित किया है कि उन्होंने इस समय रोम से अपना वेकेशन मोड बंद करने का फैसला किया है। क्या वह छुट्टी के लिए दूसरे शहर के लिए रवाना होगी, हमें नहीं पता। घटनाक्रम के बारे में तो समय ही बताएगा।

अनन्या की हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी को कैप्शन दिया गया, “फिनिटो। अलविदा रोमा” सफेद दिलों और रोते हुए इमोजी के साथ। इस बीच, जहां तक ​​अनन्या पांडे के करियर की प्रगति का सवाल है, वह आखिरी बार फिल्म लिगर में नजर आई थीं। पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित, इस अखिल भारतीय फिल्म में अभिनेता विजय देवरकोंडा और राम्या कृष्णन मुख्य भूमिकाओं में थे। यह फिल्म इसी साल 25 अगस्त को सिनेमाघरों में आई थी। हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन फिल्म के संगीत को लोगों ने सराहा।

अनन्या अगली बार अर्जुन वरेन सिंह निर्देशित ‘खो गए हम कहां’ में सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ नजर आएंगी। पिंकविला के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि वह तीन परियोजनाओं के लिए बातचीत कर रही है, वह ज्यादा कुछ नहीं बोल सकती है। आइए देखें कि युवा नवोदित अभिनेता के लिए समय कैसा होता है।