अनन्या पांडे धर्मा ऑफिस के बाहर स्पॉट हुईं; स्वेटशर्ट और शॉर्ट्स में सिंपल लेकिन स्टाइलिश लग रहा है
Image cradit- pinkvilla

अनन्या पांडे बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की सह-कलाकार स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के साथ अपनी शुरुआत की। हालांकि उनकी उम्र कुछ ही फिल्मों की है लेकिन उन्होंने फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली है. वह इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। आज उन्हें धर्मा ऑफिस में कम्फर्टेबल ड्रेस में स्पॉट किया गया। अभिनेत्री ने कार से बाहर कदम रखा और शटरबग्स के लिए पोज दिए। वह एक फाइल भी ले जा रही थी।

अनन्या ने वाइट शॉर्ट्स और ओवरसाइज़्ड ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप वाली स्वेटशर्ट पहनी थी। उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ रखा था और कोई मेकअप नहीं किया था। उन्होंने बैग के साथ लुक को पूरा किया। रविवार को उन्होंने व्हाइट फेदर ड्रेस में अपनी एक तस्वीर भी शेयर की। अभिनेत्री बहुत खूबसूरत लग रही थी और उसने झिलमिलाता मेकअप लगाया था। अनन्या आखिरी बार लिगर में नजर आई थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था।

हालांकि, हाल ही में उन्होंने ड्रीम गर्ल 2 के लिए आयुष्मान खुराना के साथ अपने सहयोग की घोषणा की।

अनन्या ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, ‘आपकी ड्रीम गर्ल फिर से आ रही है, मिलिए पूजा से 29 जून 2023 की ईद पर। #DreamGirl2 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में।

read more : Xiumin Biography in Hindi, Exo Age, Height, Girlfriend, Income, Family, Education and 20 best facts

अनन्या की झोली में ‘खो गए हम कहां’ भी है। वह फिल्म में सिद्धांत और आदर्श गौरव के साथ दिखाई देंगी, जिसे जोया अख्तर, रीमा कागती और अर्जुन वरेन सिंह द्वारा लिखा जा रहा है। यह सिंह द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और एक डिजिटल युग में आने वाली उम्र की कहानी को चित्रित करेगा।