परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं अनन्या पांडे; अपने 'नानाजी' के साथ मनमोहक तस्वीर साझा की
Image cradit- pinkvilla

अनन्या पांडे निस्संदेह इस पीढ़ी की अग्रणी अभिनेत्रियों में से एक हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली युवा दिवा ने सफलतापूर्वक अपने लिए एक जगह बनाई है। फिल्मों में अपनी अभिनय क्षमता दिखाने के अलावा, अनन्या सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों और अनुयायियों का मनोरंजन भी करती रहती है क्योंकि वह उन्हें अपने जीवन की झलकियाँ देती रहती हैं। हाल ही में अनन्या ने इटली में छुट्टियां कैसे बिताई, इसकी कुछ झलकियां शेयर कीं। और, उनकी इंस्टाग्राम टाइमलाइन इसका सबूत है। सन-किस्ड तस्वीरों से लेकर फैशन गोल फेंकने तक, अनन्या एक रोल पर थी। इस बीच, अभिनेत्री आखिरकार खाड़ी में वापस आ गई है और अब वह अपनी माँ और दादा-दादी सहित अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही है।

अपनी माँ और दादी की एक मनमोहक तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर साझा करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, “भव्य नानी और माँ। मेरे द्वारा क्लिक किया गया। ” तस्वीर में उनकी मां भावना पांडे मां को गले से लगाती नजर आ रही हैं. अनन्या ने अपनी और अपने नानाजी की विशेषता वाली एक और तस्वीर साझा की। तस्वीर में अनन्या अपने दादा के कंधे पर लेटी हुई दिखाई दे रही है।

read more: Why we celebrate Labor Day?

इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे आखिरी बार मार्शल-आर्ट्स ड्रामा लाइगर में नजर आई थीं। पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित, यह अखिल भारतीय फिल्म सह-विशेषता विजय देवरकोंडा और राम्या कृष्णन इस साल 25 अगस्त को रिलीज़ हुई। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला लेकिन फिल्म के गाने लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गए और लीड्स की केमिस्ट्री की भी काफी तारीफ हुई।

अनन्या अगली बार अर्जुन वरेन सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ नजर आएंगी। फिल्म 2022 की रिलीज गेहराइयां के बाद सिद्धांत के साथ अनन्या के दूसरे सहयोग को चिह्नित करेगी। पिंकविला के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि वह तीन परियोजनाओं के लिए बातचीत कर रही है, वह ज्यादा कुछ नहीं बोल सकती है।