अनन्या पांडे ने एक आकर्षक फेदर ड्रेस और क्रिश्चियन लुबोटिन पंप में पार्टी की
Image cradit- pinkvilla

अनन्या पांडे का पार्टी लुक बॉम्बशेल ड्रीम्स से बनता है। एक ही बार में सफेद और अद्भुत कैसे बनें, इस पर एक नज़र डालें।

जब पंख एक छोटी सी सफेद पोशाक से मिलते हैं तो यह सबसे अच्छा प्रकार का ग्लैमर है। हमने इसे हाल ही में फिर से देखा और इसी तरह की पोशाक की हमारी आखिरी याद तब की है जब हमने कैटरीना कैफ को मैग्डा ब्यूट्रीम ड्रेस में देखा था, जिसे उन्होंने करण जौहर के जन्मदिन की पार्टी में पहना था। जब आपके पास वह सहज रूप से ठाठ फैशन सेंस हो, तो आप इसे इतनी सही पोशाक के साथ सम्मानित कर सकते हैं। आपकी पार्टी के अंगूठियां तैयार हैं, तो चलिए अगली और सबसे महत्वपूर्ण व्यवस्था करते हैं, आपका पहनावा और सामने कुछ चमक लाने के लिए कुछ उत्तम दर्जे के तरीके।

सबसे फैशनेबल कौन है? आप। क्या काम कर सकता है और क्या नहीं, इसके बारे में एक मजबूत ज्ञान को समझने या सहन करने के लिए आपको एक फैशन जीनियस होने या उन्मत्त क्षेत्र में आने की आवश्यकता नहीं है। एक पोशाक के इस आसान आकर्षण से चिपके रहें और चलो इसे लक्की लुक दें। अगर किसी ने आपको एक सफेद पोशाक और पंप के साथ जाने के लिए कहा है तो आपको जीत के लिए क्या चाहिए, यह सच है, उन्होंने बैल की आंख को मारा है।

यह पोशाक जो आप यहाँ देख रहे हैं वह कुछ ऐसी है जिसके लिए हम जी रहे हैं। हम क्यों नहीं करेंगे? इस पहनावे को अपना बनाना चाहते हैं? रिवॉल्व के जरिए पहुंचें। रु. 7,825.77 लिगर अभिनेत्री पर देखी गई रमोना बस्टियर पोशाक में कोई पट्टियाँ नहीं हैं, एक बॉडी-हगिंग फिट, गद्देदार कप, एक बैक ज़िप क्लोजर और पंख वाले ट्रिमिंग के साथ एक नेकलाइन है। अनन्या ने अक्षत राजन के जन्म दिवस को मनाने के लिए आयोजित सफेद थीम वाली पार्टी को दान किया।

read more :EXO Biography in hindi , networth, girlfriend , relationship, family, personal life, songs, height,age & 11 best facts

अभिनेत्री को मेगन कॉन्सेसियो द्वारा स्टाइल किया गया था, जिन्होंने स्वारोवस्की दिल के आकार के झुमके और अंगूठी से सहायक उपकरण के साथ अधिक विवरण जोड़ा। सफेद नुकीले पैर के पंप ने उसके लुक को और निखार दिया। उसके बालों को सूक्ष्म तरंगों, झिलमिलाती पलकों, काली आईलाइनर, और गुलाबी चमकदार होंठों में उसकी मेकअप आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए स्टाइल किया गया था।