आलिया भट्ट का कहना है कि 'प्यार से बड़ा कोई अस्त्र नहीं'
Image cradit- social media

आलिया भट्ट का कहना है कि ‘प्यार से बड़ा कोई अस्त्र नहीं’ क्योंकि रणबीर कपूर को ब्रह्मास्त्र की स्क्रीनिंग में प्रशंसकों द्वारा भीड़ दी जाती है

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म ब्रह्मास्त्र हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने शानदार ओपनिंग डे कलेक्शन रिकॉर्ड किया है और इसमें अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं। शाहरुख खान ने भी फिल्म में वानर एस्ट्रा और दीपिका पादुकोण ने जल अस्त्र के रूप में विशेष भूमिका निभाई। इसे स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा नियंत्रित किया जाता है।

फिल्म का उद्देश्य एस्ट्रावर्स नामक अपने स्वयं के सिनेमाई ब्रह्मांड के हिस्से के रूप में एक नियोजित त्रयी में पहली फिल्म के रूप में काम करना है। रविवार को, रणबीर और ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र की स्क्रीनिंग के दौरान अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने के लिए मुंबई के एक थिएटर का अचानक दौरा किया। ऐ दिल है मुश्किल के अभिनेता ने कई उत्साहित प्रशंसकों के साथ बातचीत की और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं।

आलिया भट्ट, जो सरप्राइज विजिट का हिस्सा नहीं बन सकीं, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी को लिया और ब्रह्मास्त्र पर दर्शकों की प्रतिक्रिया पर अपनी खुशी व्यक्त की। अभिनेत्री ने रणबीर की तस्वीरों का एक बंडल साझा किया और लिखा, “प्यार से बड़ा और कोई अस्त्र नहीं है दुनिया में।” ब्रह्मास्त्र की सफलता के बारे में बात करते हुए, बर्फी अभिनेता ने कहा, “दर्शकों का जो प्यार मिल रहा है, उससे बड़ा ब्रह्मास्त्र कुछ नहीं है ।

अन्य पढ़े: Kim jisoo Biography in hindi (Blackpink) |  किम जिसू का जीवन परिचय & 25 best facts

अयान पर थपथपाते हुए, रणबीर ने कहा, “मैं यहां मेरे बगल में खड़े इस आदमी पर बेहद खुश और गर्व महसूस कर रहा हूं। उसने बहुत समर्पण, कड़ी मेहनत और प्यार के साथ काम किया है। और यह सबसे अच्छा एहसास है। हम सभी आए हैं सिनेमाघरों में वापस। हमें यहां की भावनाओं को देखकर बहुत अच्छा लगा। हम प्यार, मनोरंजन महसूस करते हैं। लोग हंस रहे हैं, ताली बजा रहे हैं। यही सिनेमा है।

” इस बीच, ब्रह्मास्त्र सप्ताहांत के दौरान वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर नंबर एक फिल्म थी।यह पहली बार है जब किसी बॉलीवुड फिल्म ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस चार्ट में शीर्ष स्थान हासिल किया है।