Alia Bhatt got pregnant after 2 months of marriage
Image cradit- Pinterest

Highlights : शादी के 2 महीने के बाद ही आलिया भट्ट प्रेगनेंट हुई

शादी के 2 महीने के बाद ही आलिया भट्ट प्रेगनेंट हुई। इनके मा ने यह खबर बताई है । यह बात जानकर रणवीर कपूर और नीति कपूर चूक जयेगी सोशल मीडिया पर यह बात बहुत ही चर्चे में चल रही है।

सभी लोग आलिया को खुश खबरी की बधाई दे रहे है। सभी लोग इस बात से काफी ही खुश है । वहीं अब आलिया भट्ट कि माँ सोनी रमजान ने कुछ ऐसी बारे के दी है । जिसके वजह से यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है ।

आलिया भट्ट कि माँ ने बताई यह खुशखबरी

आलिया भट्ट कि माँ सोनी रमजान जी ने सोशल मीडिया पर यह बात सबके सामने रखी है कि आलिया भट्ट शादी के 2 महीने के बाद प्रेगनेंट हुए रणबीर कपूर जी को यह बात जानकर काफी खुशी होगी ।
साथ ही नीतू कपूर को भी यह बात जानकर काफी खुशी महसूस होगी।सभी आलिया भट्ट को माँ बनाने की बधाई दे रहे है । सोशल मीडिया उनके सारे फैंस उन्हें बधाई दे रहे है। रणवीर कपूर के परिवार में भी सब इस बात को जानकर काफी खुश नजर आया रहे है। 

आलिया भट्ट हुई प्रेगनेंट

आलिया भट्ट कि प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद चारो तरफ सिर्फ यह खबर चर्चे में है । ये खबर इस वजह से भी ज्यादा चर्चे में है। क्यूंकि शादी के 2 महीने के बाद ही आलिया ने प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया ।
इस गुड न्यूज दादी बनाने जा रही नीतू कपूर और बुआ बनाने जा रही । रिद्धिमा कपूर के रिएक्शन के बाद से आलिया भट्ट की माँ सोनी रमजान भी काफी खुश नजर आया रही हैं । सभी यह बात जानकर काफी खुशी जाहिर कर रहे है ।

आलिया भट्ट ने रणवीर कपूर को कहीं यह बाते

आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी की यह खबर रणवीर कपूर को यह बात बताई उन्हें यह बात जानकर बहुत खुशी हुई वो अपनी खुशी को जाहिर नहीं कर पा रहे थे । दोनों काफी खुश है की उनकी जिंदगी में अब एक नया मेहमान आने वाला है । आलिया भट्ट के इस खुश खबरी के बारे में उनकी माँ ने सोशल मीडिया पर बताया ओर नीतू कपूर ने उनके इस पोस्ट को शेयर किया ओर सबके सामने यह खुश खबरी रखी ।