आलिया भट्ट की हाईवे देखने के बाद रणबीर कपूर ने इस तरह दिया अपना जवाब!
Image cradit- google.com

आलिया भट्ट की हाईवे देखने के बाद रणबीर कपूर ने इस तरह दिया अपना जवाब!

‘ये टू अमिताभ बच्चन निकली’रणबीर कपूर रविवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक लाइव मीटिंग के दौरान आलिया भट्ट के साथ शामिल हुए, और अपने काम पर उन्हें पहचान दी। 

उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ उनकी तुलना भी की। रणबीर कपूर ने खुलासा किया है कि उनकी पत्नी और ब्रह्मास्त्र की सह-कलाकार आलिया भट्ट ने कुछ समय पहले उनकी अभिनय क्षमताओं से उन्हें प्रभावित किया था। 

रणबीर और आलिया बिना किसी मिसाल के पर्दे पर एक साथ दिखाई देंगे ब्रह्मास्त्र, जो इस साल सितंबर में डिलीवरी के कारण है, आलिया की बॉलीवुड में एक वयस्क मनोरंजन के रूप में प्रस्तुति के लगभग 10 साल बाद। 

रणबीर ने हाल ही में समीक्षा की कि कैसे आलिया की दूसरी फिल्म ने ही उनके कौशल की प्रशंसा की थी। रणबीर कपूर रविवार के बारे में अपने विचार पर एक इंस्टाग्राम लाइव में आलिया के साथ शामिल हुए क्योंकि उन्होंने ब्रह्मास्त्र प्रमुख अयान मुखर्जी के साथ फिल्म के सबसे यादगार आगमन के सामने अपने प्रशंसकों को संबोधित किया।  धुन, केसरिया। 

उस समय जब एक प्रशंसक को अयान और आलिया के साथ काम करने के उनके अनुभव के बारे में कुछ जानकारी मिली, तो उन्होंने उसे बधाई दी, जिससे वह शरमा गई।

उन्होंने कहा, “जब मैंने हाईवे और सब कुछ देखा, तो मैं अयान के घर आ गया था। मैं अमिताभ बच्चन निकली (वह अमिताभ बच्चन की तरह दिखती थी) की तरह थी।”  और उनकी अगली फिल्म में।

लेकिन अभी बीवी के बारे में ऐसी अच्छी चीजें बोलूंगा तो बोलेंगे ‘हां’ (लेकिन अगर मैं अपनी पत्नी के बारे में इस तरह की अच्छी बातें व्यक्त करता हूं, तो लोग इसे गंभीरता से नहीं लेंगे)। “रणबीर और  2017 में जब उन्होंने ब्रह्मास्त्र में सहयोग किया, तो आलिया सिर के बल गिर गईं।

उन्होंने 14 अप्रैल को गुच्छा हासिल किया, और वर्तमान में अपने सबसे यादगार बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।  रविवार को दिया गया केसरिया, युगल पर चित्रित मुख्य प्रेम धुन को दर्शाता है।  वे हाल ही में एक राग में दिखाई दिए हैं, जब आलिया ने रणबीर और अनुष्का शर्मा की 2016 की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में द ब्रेकअप सॉन्ग में डीजे के रूप में अभिनय किया।  जो भी हो, वे एक समान आवरण में नहीं पाए गए।

ब्रह्मास्त्र, तीन-खंड के पौराणिक साहसिक कार्य में मुख्य है, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ की प्रत्येक पांच बोलियों में से 9 सितंबर को डिलीवरी की योजना बना रहा है।  अयान मुखर्जी फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी हैं।