सुशांत की मौत के मामले में शामिल एक्ट्रेस एनसीबी की रिपोर्ट तैयार
Image cradit- Indian Tv hindi

सुशांत की मौत के मामले में शामिल एक्ट्रेस एनसीबी की रिपोर्ट तैयार

भांग की एक छोटी मात्रा के लिए 30 वर्षीय एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को भुगतान करने का आरोप है।

सुशांत सिंह की मौत 2020 में हुई थी उनका कारण रिया चक्रवर्ती को ही दिया जा रहा है क्योंकि नेशनल नार कोटिक्स कंट्रोल यूनियन ने बताया है अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अपने प्रेमी और सुशांत सिंह के लिए ड्रेस खरीदी थी जिनकी 2020 में मृत्यु हो गई।

एनसीपी द्वारा 34 लोगों को हाय प्रोफाइल मामले में आरोप बनाया गया है इसी में एक 30 वर्षीय की रिया चक्रवर्ती जिस पर भांग का आरोप लगा है जो कि इसकी भुगतान अभी तक भुगत रही है।इस मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई शुक्र चक्रवर्ती को भी आरोपी बनाया गया है।

एनसीपी ने कहा कि priya चक्रवर्ती ने किसी और से गांजा खरीदकर प्रशांत सिंह को हिंदी। राकांपा ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि रिया चक्रवर्ती ने भी शुल्क का भुगतान कर दिया है सोशल मीडिया से पता चलता है कि अगर रिया चक्रवर्ती दोशी पाएगी तो उसे 10 साल तक जेल की सजा हो सकती है।

रिया चक्रवर्ती ने अपने ऊपर लगे आरोपों को चुड़ैल का शिकार करार देते हुए एनडीटीवी को दिए एक साक्षात्कार में कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने गांजा पीना स्वीकार किया है लेकिन उन्होंने इस बात से इनकार किया कि उन्होंने ड्रग्स का इस्तेमाल किया था और उन्हें खरीदने में मदद की थी।

रिया चक्रवर्ती ने एनडीटीवी से कहा कि मैं सुशांत सिंह को नियंत्रित करने के कोशिश की थी मैं अपने जीवन में कभी भी ड्रग्स का कारोबार नहीं किया है मैं उसे कभी किया ही नहीं मैं रक्त परीक्षण के लिए तैयार हूं।

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह के परिवार पर ही आरोप लगा दी कि इनके परिवार ने ही मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही थी। पैसे के लिए उनका शोषण करने और उनकी मौत में हाथ डालने का आरोप लगाया। सीबीआई राकांपा के अलावा रिया से भी पूछताछ कर रही है जो सुशांत सिंह की मौत की जांच कर रही है आर्थिक प्रवर्तन निदेशालय भी इस मामले में जांच कर रही है।