अब्बास-मस्तान ने किया खुलासा अक्षय कुमार का यह गाना, प्रियंका चोपड़ा स्टारर एक टेक में शूट किया गया था
Image cradit- social media

शाहरुख खान की बादशाह हो या अक्षय कुमार की खिलाड़ी, इन दोनों ब्लॉकबस्टर्स की उत्पत्ति एक ही स्रोत से हुई है। विशेष रूप से, इन दोनों सफल फिल्मों को लोकप्रिय फिल्म निर्माण जोड़ी और भाइयों अब्बास अलीभाई बर्मावाला और मस्तान अलीभाई बर्मावाला द्वारा निर्देशित किया गया है, ये दोनों फिल्म निर्माता स्क्रीन पर अपने स्वयं के स्टाइलिश दृश्यों और एक्शन थ्रिलर बनाने के लिए जाने जाते हैं जिन्हें कई आलोचकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। दोनों ने फिल्म उद्योग में अपने योगदान के लिए कई पुरस्कार जीते हैं।

गुरुवार को पिंकविला के साथ एक विशेष बातचीत में, लोकप्रिय जोड़ी ने फिल्म उद्योग में अपनी यात्रा के बारे में बात की। वे दोनों एक ऐसे युग से ताल्लुक रखते हैं जहां आज हम जो देखते हैं उसकी तुलना में फिल्म निर्माण एक कठिन प्रक्रिया थी।

ऐसे ही एक अनुभव के बारे में बात करते हुए, अब्बास मस्तान ने एक गाने का खुलासा किया, जिसे अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा ने मुख्य भूमिकाओं में एक टेक में शूट किया था।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने एक ही टेक में एक गाना शूट किया है, मस्तान ने कहा, “ऐतराज़ फिल्म का गाना ‘आई वांट मेक लव टू यू’ अक्षय और प्रियंका चोपड़ा के साथ। उस गाने में अक्षय और प्रियंका को वाइल्ड रोमांस करना था। हमें इस भावुक दृश्य को शूट करना था। इसलिए, हम जानते थे कि इस गाने को अलग-अलग टेक में शूट नहीं किया जा सकता है।”

अब्बास ने कहा, “जब भी कोई परफॉर्म करता है, तो आप देख सकते हैं कि जब हम किसी सीन को काटते हैं तो उसके एक्सप्रेशन गिर जाते हैं। कट करके एक्सप्रेशन ड्रॉप हो जाते हैं। (जब हम किसी सीन को काटते हैं तो एक्सप्रेशन गिर जाते हैं)”

इसके बाद मस्तान ने कहा, ‘हमने सोचा कि क्यों न इस गाने को एक बार में शूट कर लिया जाए। हमें अभिनेताओं पर इतना भरोसा था। कई बार हम अभिनेताओं पर भरोसा करते हैं। इसलिए, हमने सुबह 9 बजे से दोपहर 3-3:30 बजे तक रिहर्सल की और शॉट के लिए तैयार हो गए। अभिनेत्री भी तैयार थी। जब हमने शुरुआत की थी, तो पहला टेक ठीक था।”

read more :Kim jisoo Biography in hindi (Blackpink) |  किम जिसू का जीवन परिचय & 25 best facts

“एकदम परफेक्ट आया। सुरक्षा के लिए हमने एक और लिया था। कौन भी एकदम वही आया। (हमने देखा कि शॉट एकदम सही था। हमने सुरक्षा के लिए एक और शॉट लिया। वह भी वही था)। हमें वह शॉट मिला जो हम चाहते थे, ”मस्तान ने कहा।

गीत के बारे में
गायिका सुनिधि चौहान द्वारा गाए गए इस गाने में अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिकाओं में थे।

फिल्म ऐतराज़ी के बारे में

अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित और सुभाष घई द्वारा निर्मित, फिल्म ऐतराज़ में अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर, अमरीश पुरी, अन्नू कपूर, परेश रावल, विवेक शौक, प्रीति पुरी और उपासना सिंह प्रमुख भूमिकाओं में हैं।