12 अगस्त 2022 का 3 ऐसे बड़े खबर जो कि इस प्रकार है
Image cradit- google.com

12 अगस्त 2022 का 3 ऐसे बड़े खबर जो कि इस प्रकार है

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस हुए रोमांटिक, यूं बरसाया एक दूसरे पर प्यार

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस लगातार सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। इस जोड़े ने इस साल की शुरुआत में जनवरी में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। इसके साथ प्रियंका-निक बताया कि दोनों ने मिलकर अपनी बेटी का नाम मालती रखा है। इसी बीच अपनी पत्नी प्रियंका के साथ निक जोनास एक लेक ताहो में आयोजित हुए एक सेलिब्रिटी गोल्फ टूर्नामेंट में शिरकत करते हुए दिखाई दिए।

तस्वीरों को शेयर करते हुए निक जोनस ने कैप्शन में लिखा है ‘मैजिक ऑवर (हार्ट इमोजी)।’ गोल्फ टूर्नामेंट से ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में, प्रियंका चोपड़ा को इस कार्यक्रम में देखा गया और उन्होंने अपने पति के समर्थन में एक स्पोर्टी लुक में नजर आ रहे हैं।

समांथा रूठ प्रभु की यशोधा की बदली रिलीज डेट

सामंथा रुथ प्रभु की वीरा बजट फिल्म 22 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली थी लेकिन उस डेट को बदलाव किया जा रहा है। हम जानते हैं कि आप सभी का मन में यह सवाल खड़ा हो रहा होगा कि आखिर क्यों फिल्म का डेट निकलने के बाद भी इसे क्यों नहीं सिनेमाघरों में दिखाया गया तो इसका कारण यह है कि कुछ कुछ जगह पर इस फिल्म में इस फिल्म का डायरेक्टर को कुछ कमी महसूस हुआ इसलिए या फिर अभी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी इस पर अभी और काम किया जाएगा उसके बाद या फिर रिलीज होगी।

जत्रत जुबैर के बड़े भोलेपन से नाराज हुए रुबीना के फैंस

स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 जुलाई के ताजा खबर यह आई है कि रूबीना दिलाईक और जत्रत जुबैर का झगड़ा हो गया है इस पर रूबीना दिलाईक के फैंस ने

जत्रत जुबैर को सोशल मीडिया पर द्रोल किया है।जत्रत जुबैर का रूबीना दिलाईक के बारे में बात करना उनके फैंस को पसंद नहीं आया है। फ्रेंड्स ने यहां तक कह दिया है है की जत्रत जुबैर सोचती है कि सोशल मीडिया पर कुछ फॉलोअर्स होने के कारण वह एक बड़ी स्टार है।