नयनतारा और विग्नेश के 1 महीने के सालगिरह में आशीर्वाद देते दिखे रजनीकांत
Image cradit- google.com

नयनतारा और विग्नेश के 1 महीने के सालगिरह में आशीर्वाद देते दिखे रजनीकांत

नयनतारा आर विग्नेश शिवन 9 जून को ही शादी के बंधन में बंध चुके थे। इनकी शादी के 1 महीने होते ही यहां 1 महीने का सालगिरा बनाएं या खबर 10 जुलाई की है कुछ सालगिरह में रजनीकांत को भी बुलाया गया था।

विग्नेश शिवन ने शादी के 1 महीने होते हैं नयनतारा के साथ सालगिरह मनाए उस सालगिरह में रजनीकांत को विग्नेश और नयनतारा को आशीर्वाद देते हुए नजर आए।यह फोटोस इंस्टाग्राम पर अपलोड की गई है कुछ तस्वीरें में रजनीकांत बहुत ही मुस्कुराते और इन दोनों को आशीर्वाद देते दिख रहे हैं और साथ ही साथ विग्नेश और नयनतारा को मनी रश्मि के साथ एक उपहार पैकेज टॉप तें देखा गया है।

इनके शादी में शाहरुख खान भी शामिल थे उसमें एक तस्वीर की फोटोवॉर्मिंगकरते करते हुए दिखे गए।

तस्वीरों को साझा करते हुए विग्नेश से लिखा प्यारे थलाइवा रजनीकांत सर के साथ हमारी शादी को उनकी सम्मानित उपस्थिति के साथ बहुत सकारात्मक के साथ आशीर्वाद और शुभकामनाएं हमारे विशेष दिन की 1 महीने की सालगिरह पर महान क्षण करने के लिए खुश है।

फिल्म निर्माता ने सूर्या ज्योतिका और विजय सेठूपति के साथ भी तस्वीरें ली तस्वीरें लेने के बाद कहा आप सब आकर हमारी एक महीने की सालगिरह को बहुत ही यादगार सालगिरह बना दी।

यह शादी समारोह महाबलीपुरम में की गई थी जो कि पांच चितावर होटल में से एक है शादी समारोह में शाहरुख खान, एटली, रजनीकांत, अजीत कुमार ,बोनी कपूर और विजय सेतुपति सहित कई अन्य लोग शामिल हुए थे।

विग्नेश और नयनतारा ने सभी को बोला धन्यवाद आप लोगों को हमारे 1 महीने की सालगिरह में उपस्थित होने के लिए हम बहुत ही खुश किस्मत है जो आप सभी आएं इस सालगिरह को बहुत ही बेहतर बनाने के लिए यह हमारे लिए सबसे यादगार है।