नई माँ प्रणिता सुभाष अपनी 'गुड़िया' के साथ अपनी माँ-बेटी के समय की एक झलक !
Image cradit- social media

नई माँ प्रणिता सुभाष अपने नन्हे मुन्ने के साथ अधिक से अधिक समय बिताने की बात करती हैं। वह सोशल मीडिया पर मां-बेटी के समय की झलकियां भी पोस्ट करती हैं और उनके प्रशंसक उन्हें इसके लिए प्यार करते हैं। हंगामा 2 स्टार ने एक बार फिर बेबी अर्ना के साथ तस्वीरों के एक नए सेट के साथ हमारे फीड्स को आशीर्वाद दिया। स्टिल्स में, वह कैजुअल अवतार में तैयार अपनी खुशी की छोटी सी गठरी को पकड़े हुए है। अभिनेत्री ने स्वेटपैंट के साथ गुलाबी रंग के टैंक टॉप के साथ ग्रे रंग की जैकेट पहनी थी।

उनके लुक को सिर पर रखे शेड्स से पूरा किया गया था। साथ ही अर्ना का लुक भी काफी क्यूट है। छोटे ने रफल्स और मैचिंग हेयरबैंड के साथ फ्लोरल प्रिंटेड हसी में पोज दिया। उन्होंने इस मनमोहक पोस्ट को कैप्शन दिया, “डॉल”।

इस बीच, प्रणिता सुभाष को आखिरी बार 2021 की कॉमेडी-ड्रामा हंगामा 2 में देखा गया था। 2010 में पोर्की के साथ अपनी शुरुआत करने के बाद, वह बावा, ब्रह्मोत्सवम, अतरिन्तिकी डेरेडी, एनटीआर: कथानायकुडु, और भुज: द जैसी फिल्मों का हिस्सा बनीं। भारत का गौरव, कुछ का नाम लेने के लिए। अब, फिल्म प्रेमी उनके नए प्रोजेक्ट की घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

दूसरी ओर, बेमन अमावस्या पूजा के दौरान अपने पति के चरणों में बैठने के लिए प्रणिता सुभाष को ट्रोल किया गया था। नेटिज़न्स ने इसे हमारे पितृसत्तात्मक समाज का परिणाम बताया। इस विषय पर अपने मन की बात कहते हुए, उन्होंने ईटाइम्स को बताया, “सिर्फ इसलिए कि मैं एक अभिनेता हूं और यह क्षेत्र अपने ग्लैमर के लिए जाना जाता है, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उस अनुष्ठान का पालन नहीं कर सकती जिसे देखकर मैं बड़ी हुई हूं और पूरी तरह से विश्वास करती हूं। मैं हमेशा दिल से एक पारंपरिक लड़की रही हूं और मूल्यों, रीति-रिवाजों और परिवार से जुड़ी हर चीज से प्यार करती हूं।”

read more : Chen Biography in Hindi , Exo Age, Height, Girlfriend, wife, Income, Family, Education, Facts and 20 best facts