नीतू चंद्रा ने सुशांत सिंह राजपूत का किया जिक्र
Image cradit- google.com

इमरजेंसी में कंगना का फर्स्ट लुक

कंगना रनौत की नई फिल्म इमरजेंसी का टीजर रिलीज हो गया है। इसमें कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आई थीं। इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर प्रभावशाली है। टीजर में कंगना रनौत ने इंदिरा गांधी के लुक, हावभाव और भाषा की सफलतापूर्वक नकल की है। यह चश्मे के साथ सूती साड़ी पहने नजर आईं।वीडियो में कंगना को अमेरिका के पूर्व विदेश मंत्री हेनरी किसिंजर का फोन आता है। अमेरिकी राष्ट्रपति रिचर्ड निक्सन ने पूछा कि क्या वह उन्हें सामान्य सर के बजाय मैडम के रूप में संबोधित कर सकते हैं। 

कंगना ने ट्विटर के माध्यम से घोषणा की कि फिल्म 1977 में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा देश में लगाए गए आपातकाल के बारे में होगी और वह इसमें अपनी भूमिका निभाएंगी। कंगना ने कहा कि इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। कंगना ने फिल्म के निर्देशन को एक अद्भुत यात्रा बताया है।

अक्षय कुमार-जॉन अब्राहम के साथ काम कर चुकीं इस एक्ट्रेस का छलका दर्द, किए कई चौंका देने वाले खुलासे

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और जॉन अब्राहम के साथ ‘गरम मसाला’ में काम कर चुकी एक्ट्रेस नीतू चंद्रा (Neetu Chandra) ने बॉलीवुड के स्याह चेहरे से पर्दा उठाया है. एक्ट्रेस ने एक बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें कई बार सुसाइड करने का ख्याल आया. वे पूछती हैं कि क्या उन्हें मर जाना चाहिए? लोगों के गुजरने के बाद ही उनके काम पर ध्यान दिया जाएगा?

बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर्स के उदाहरण हैं जो गुमनामी के अंधेरों से निकलकर चमकता सितारा बन गए. ऐसे भी कई लोग हैं जो शुरू में खूब सुर्खियों में रहे, लेकिन अचानक कहीं गायब हो गए।

नीतू चंद्रा ने सुशांत सिंह राजपूत का किया जिक्र

नीतू चंद्रा के साथ जो घटना हुई थी 2500000 वाला उसी से रिलेटेड एक्सप्रेस ने पूछताछ की तो इन्होंने कहा क्या मुझे खुद को मार लेना चाहिए  किसी के मरने के बाद ही उसके काम को पहचान मिलनी चाहिए वे सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बारे में बोलीं उन्होंने कहा कि कई रिपोर्ट में यह कहा गया कि सुशांत ने फिल्में न मिलने की वजह से आत्महत्या की थी। सुशांत की जगह खड़े होकर बहुत ही कुछ कहा और उन्होंने अपना खुलासा किया 25000 वाला जो एक व्यवसाई ने 1 सप्ताह के लिए अपनी पत्नी बनने के लिए ₹25000 देने को बोला पारो नीतू ने कहा मेरा यहां यह बोलने का यह इरादा नहीं है कि हम खुद का प्रचार कर रहे हैं हम सिर्फ सच्चाई बोलना चाह रहे हैं कि आखिर सच क्या है और गलत क्या है।