आज का ताजा खबर निक्की बेला बस एक मां बनने के कारण एक बड़ी चुनौती से गुजरी
Image cradit- google.com

आइए जानते हैं कि वह चुनौती क्या है निक्की बेला डब्ल्यूडब्ल्यूई की दुनिया के सबसे चर्चित चेहरों में से एक है इन्होंने डब्ल्यू डब्ल्यू ई फॉल ऑफ शेयर ने डब्ल्यू डब्ल्यू ई को त्याग कर अपने परिवार की ओर ध्यान रखने का फैसला लिया है। बेला एक मां है और यह अपने बेटे को मंगेतर आट्रेम के साथ साझा करती है और इन्होंने एक मां के रूप में सबसे बड़ी चुनौती के बारे में बताया।

क्या आप सभी को पता है कि वह चुनौती है क्या अगर नहीं पता है तो बता दे बेला ने अपनी जुड़वा बहन को साथी डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेयर ब्री को द बेलास पॉडकास्ट के नवीनतम एपिसोड में यह कहानी सुनाई।

निक्की बेला ने बताया उदाहरण दिया कि मैं अपने परिवार के साथ वर्तमान यात्रा गई। निक्की बेला ने खुलासा किया उनके बेटे मोटेओ ने वास्तव में खराब बेटी की बाघ का अनुबंध किया था। उन्होंने कहा कि 23 महीने के बच्चे को मात्र डेढ़ दिन के इस यात्रा में वायरस मिला।

इन्होंने कुछ लोगों से कहा एक मां के रूप में आज तक की सबसे बड़ी चुनौती है मेरे लिए। यह सभी को भावुक कर देता है और हम टूट जाते हैं।ऐसा नहीं हो सकता है मैं अपने नन्हे मुन्ने बच्चे को इतने दर्द में नहीं देख सकती हूं क्या आप कुछ नहीं कर सकते?

ब्री बेला ने अपनी बहन से कहा कि क्या तुम मेरी दर्द नहीं समझ सकती हो तुम तो अपने पति को सुपरस्टार ब्रायन डेनियलसन और दो बच्चों के साथ छुट्टियों में मजे मना रही हो।

कुछ दिनों के बाद निक्की बेला ने इंस्टाग्राम पर खुलासा की थी उनका बेटा पहले से काफी बेहतर महसूस कर रहा है और इन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनकी छुट्टी का आखिरी दिन है और कहां माटेओ ठीक हो जाएगा तो सब कुछ ठीक हो जाएगा।